होशंगाबाद। भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पाण्डे के सफलतम एक वर्ष पूर्ण होने पर मंगलवार शाम को भाजयुमो नगर मण्डल द्वारा संभाग मुख्यालय होशंगाबाद के सतरास्ते पर अमर शहीद डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा के पास मीसाबंदी मधुकर हर्णे, श्री शंभू सोनकिया एवं श्री सुरेश राने का श्रीमदभगवत गीता देकर सम्मान किया गया। इस अवसर पर एक दीप शहीदों के नाम कार्यक्रम भी आयोजित किया गया।
    इस अवसर पर पार्टी जिलाध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल ने कहा कि देश के इतिहास में 26 जून काला अध्याय के रूप में जाना जाता है। सत्ता प्राप्ति के लिए पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमति इंदिरा गांधी ने जो खेल खेला उसे जनता के मताधिकार ने नकार दिया।
    मीसाबंदी रहे वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व मंत्री मधुकर हर्णे ने कहा कि अंग्रेजों ने 180 वर्ष इस देश पर राज्य किया वैसे ही क्रूरता श्रीमति इंदिरा गांधी ने सत्ता प्राप्ति की खातिर देश के बेगुनाह राष्ट्रीय स्वयंसेवक सदस्यों का आधी रात को गिरफ्तारी के रूप में दमन किया। उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र में सबसे बड़ा अधिकार जनता के जनादेश का होता है। जो देश की जनता ने श्रीमति इंदिरा गांधी के आंतक को समाप्त करने में दिया।
    इस अवसर पर वरिष्ठ नेता सीरूमल नवलानी, व्ही.पी. श्रोती, श्रीमति माया नारोलिया, जिला कोषाध्यक्ष मनोहर बडानी, जिला उपाध्यक्ष प्रसन्ना हर्णे, श्री हंस राय, पं. दिनेश तिवारी, श्रीमति संध्या थापक,विशाल दीवान भाजयुमो जिलाध्यक्ष प्रांशू राने, जिला उपाध्यक्ष दीपक महाला, नगर अध्यक्ष वैभव सोलंकी, गजेन्द्र चौहान, अंकुर चौकसे, शिवम शर्मा, मनीष परदेशी, धरम सनकत, गजेन्द्र सिंह राजपूत, अश्वनि सिकरवार सहित भाजयुमो कार्यकर्ता उपस्थित थे। अंत में भारत माता की आरती के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया।

Source : Agency